Wednesday, September 10, 2014

Forecast for September 2014 by Astrorrachita

ऐस्ट्रोरचिता किस्मत कनेक्शन  



मेष

आपके लिए यह महीना प्रणय सम्बन्धो में बिखराव लाएगा. पढाई में रूकावट सकती हैं. वैवाहिक जीवन भी तनावपूर्ण रहेगा. संयम एवं धैर्य अपनाये. नौकरीपेशा के पद में मान सम्मान . प्रियजनों के साथ अहंकार त्याग देंगे तो खुशहाली आपके साथ रहेगी.
वृषभ

आपके आत्मविश्वास में वृद्धि होगी लेकिन सावधान रहे की इससे अहंकार का रूप मिले. काम और व्यवसाय ले लिए उत्तम महीना हैं. पारिवारिक जीवन खास मधुर रहेगा और पैसे की स्थिति भी मज़बूत रहेगी. खेल कूद एवं स्पोर्ट्स में रूचि बढ़ेगी. मेडल मिल सकता हैं. सट्टेबाज़ी से बचे. ऑफिस में तनाव रहेगा. धार्मिक यात्रा हो सकती हैं. खर्चे पर नियंत्रण रखे.
मिथुन

शिक्षा या ट्रेनिंग से जुड़े लोगों के लिए बढ़िया महीना. आप जो बोलेंगे वही होगा और आपका फैन बेस बढ़ेगा. बिज़नेस से जुड़े लोगों के लिए अत्यधिक उत्तम महीना नए सूत्र बनाने का, काम को बढ़ाने का. छात्रों को परीक्षा में सफलता मिलेगी. नया घर या प्रॉपर्टी बनने का योग प्रबल. गलत संगत से बचे. पति या पत्नी से सम्बन्ध प्रगाढ़ होंगे और घर में रौनक का माहौल रहेगा. सेहत का ध्यान रखे.
कर्क

स्वाभिमान बढ़ेगा और अपना कार्य करने की इच्छा जाग्रत होगी. अपनी वाणी में नम्रता रखे नहीं तो झगड़ा पक्का होगा. संघर्ष से जूझने की शक्ति आएगी. मान्सिव तनाव रहेगा. योग और मैडिटेशन करते रहे. आध्यात्मिक संस्था से जुड़ेंगे तो मैं को शांति मिलेगी. विदेश यात्रा का प्रबल योग. आय के नए साधन बनेंगे.
सिंह

काम और ज़िम्मेदारी का बोझ बढ़ जायेगा. अपने को तैयार रखे. माता पिता से सम्बन्ध मधुर रखे अन्यथा घर में बहुत कहा सुनी हो सकती हैं. गुस्से पर काबू रखना बहुत ज़रूरी होगा. इस महीने आपके खून में गर्मी अधिक रहगी जो काम और आत्मीय रिश्तों दोनों को नुकसान पंहुचा सकती हैं. किसी तीर्थ स्थान की यात्रा करे. दान पुण्य करे. लाभ होगा.
कन्या

आपकी किस्मत इस माह चमकने वाली हैं. परिश्रम से काम करेंगे तो धन और प्रसिद्धि की बरसात होगी. कुछ समय ध्यान  में लगाये जिससे आपकी आध्यात्मिक ऊर्जा बढ़ेगी, ऑरा में बैंगनी रंग का विकास होने से हर दिशा से सफलता आपके कदम चूमेगी. प्रेम सम्बन्ध बनेगा. अपने बॉस और सीनियर्स के साथ कंधे मिलके चलिए, देखिये आपकी कितनी जल्दी पदोन्नति होगी. स्त्र्र वर्ग अपनी सेहत का ध्यान रखे.
तुला

दिमाग में अजीब अजीब से ख्याल आते रहेंगे जितना वास्तविक जीवन से मेल नहीं होगा, अपने चंचल, भ्रमित दिमाग पर नियंत्रण पाये. अपनी सीमाओ में रहके भौतिक सुखों की कामना रखे. पति या पत्नी से कश्मकश रहेगी, दूरियां बढ़ेगी. प्रयत्न करके साथ मधुर पल बिताये जिससे रिश्ते विषैले हो. बच्चों की पढाई पर ध्यान दे. उनका फोकस हिल हुआ हैं. इस माह को सावधानी से पार करे.
वृश्चिक

मिला जुला महीना रहेगा. पडोसी और मित्र सहायता करेंगे. मेल जोल बढ़ेगा. कार्य क्षेत्र में प्रतियोगिता का भाव रहेगा. अपना काम समय पर और निष्ठां से करते रहिये. बेकार के खर्चे बढ़ेंगे. आप कभी बहुत आत्मविश्वास अनुभव करेंगे और कभी एकदम स्फूर्ति में कमी. नियमित व्यायाम करे, हंसी मज़ाक का माहौल बनाये रखे, नया प्रोजेक्ट शुरू हो सकता हैं.
धनु

इस माह मस्ती और रोमांस का माहौल हैं. चिंताएं छोड़के अपने आप को बहने दे और समय को एन्जॉय करें, सीमा में रहके. अपने मित्रों और रिश्तेदारो के साथ घूमने पर्यटन के अवसर आएंगे. ऑफिस में आपके खिलाफ अगर कोई षड़यंत्र रच रहा हैं कुछ समय से तो उसकी भारी हार होगी. दांपत्य जीवन बेहद सुखी और प्यार से भरपूरअपने सपनो को अंजाम दे. शुभ माह.

मकर

अपना घर बनने सपना बहुत शीघ्र पूरा होगा. नया वहां भी ले सकते हैं. घर में पत्नी और स्त्री वर्ग आपको सुख देगा. हर पार्टी में आप ही चमकेंगे. वैवाहिक जीवन में कुछ उतराव चढ़ाव रहेंगे. कार्य में ज़रूरत से ज़्यादा म्हणत करने पर ही फल मिलेंगे.
कुम्भ

विदेश जाने का योग उच्च शिक्षा अथवा कार्य के लिए. घर में टकराव और क्लेश की स्थिति. कृष पर नियंत्रण रखे. कोई नयी हॉबी क्लास से जुड़े और अपने को व्यस्त रखे. लेखन कार्य में सफलता. अगर अपना काम हैं तोह अपने वर्कर्स के साथ सहयोग दे. नौकरीपेशा के लिए अछा माह. नए मौके मिलेंगे. उत्साह से उन्हें पूरा करे.
मीन
बिज़नेस पक्ष के लिए अत्यधिक सफलता. नए काम बनेंगे और किस्मत चमकेगी नए ग्राहक बनने में. आपका व्यक्तित्व नए लोगो को आकर्षित करके आपके संपर्क में लाएगा. यह आगे जेक फायदा देंगे इसलिए अपना नेटवर्क बढ़ाये. अच्छी पुस्तके पढ़े और अपना ज्ञान का प्रकाश चारो और फैलाये. शांति हर क्षेत्र में आपके साथ रहेगी, घर में, काम पर. अपने शरीर को थकान से बचाये.

No comments:

Post a Comment